जिला मुख्यालय पर 25 दिन चलेगा जादूगर विराट का मैजिक शो

Support us By Sharing

सवाई माधोपुर 14 जुलाई। जिला मुख्यालय के बजरिया स्थित प्रेम मंदिर सिनेमा हॉल में जादूगर विराट के द्वारा 25 दिनों तक मैजिक शो का आयोजन किया जा रहा है। 13 जुलाई शनिवार को शाम 7 बजे जादूगर विराट ने अपने मैजिक शो की शुरूआत की। इससे पूर्व दिन में जादूगर विराट जूनियर ने शहर की सड़कों पर आँंखो पर पट्टी बांधकर मोटरसाईकिल चलाकर लोगों को दांतो तले उंगली दबाने पर मजबूर कर दिया।
मैजिक शो के उद्घाटन कार्यक्रम के अवसर पर जादूगर विराट सीनियर राधेश्याम सोनी एवं जूनियर सुमित के साथ उनकी टीम के द्वारा उपस्थिति अतिथियों को शो के मंच पर माला पहनाकर स्वागत किया गया।
मैजिक शो के दौरान जादूगर विराट ने पानी बचाओ, पर्यावरण बचाओ, बेटी बचाओ, रक्तदान करने एवं देश भक्ति के साथ अनेक जागरूकता के संदेश भी दिये। अपने शो के दौरान जादूगर विराट ने चलते हुऐ पंखे से निकलना, लड़की को हवा में उड़ाना, बक्से में बंद करने पर बिना खोले निकल जाना, वाटर ऑफ इंडिया, के साथ ही जाटदूर विराट टीम के सदस्य विजय ने बॉल एवं छल्लों के साथ तो सुनील ने अपनी कॉमेडी एवं ब्लेड फेक्ट्री के करतब से लोगों को सांस रोकने पर मजबूर कर दिया।
जादूगर विराट टीम के मैनेजर ने बताया की 13 जुलाई शनिवार शाम 7 बजे से प्रेम मंदिर सिनेमा हॉल में जादूगर विराट के मैजिक शो की शुरुआत हो चकी है। मैजिक शो सोमवार से शुक्रवार तक दोपहर 1 से 3 व शाम 7 से 9 बजे तक प्रतिदिन दो शो आयोजित होगे एवं शनिवार और रविवार को तीन भागों में मैजिक शो दिखाए जाएंगे। जादूगर विराट के मैजिक शो में जादूगर द्वारा एक से बढ़कर एक हैरत अंगेज जादू दिखाए जाएंगे।
जादूगर विराट ने कहा कि मैजिक शो में स्कूल के बच्चों एवं संस्थाओं के लोगों को विशेष छूट प्रदान की जाएगी।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!