भोले की नगरी में कावड़ियों का टूटी सड़कों से हो रहा स्वागत

Support us By Sharing

शिवाड़ 26 जुलाई। घुश्मेश्वर मंदिर से जुड़ने वाली चारों तरफ की सड़क उखड़ने से श्रवण में भोले बाबा के मन्दिर आने वाले हजारों पैदल यात्री कांवड़ियों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
इस सड़क मार्ग से जयपुर से सवाई माधोपुर मार्ग कम दूरी होने के कारण राज्य सरकार के मंत्री सांसद, विधायक राज्य प्रशासन अधिकारी आए दिन इस सड़क से गुजरते हैं परंतु उनकी अनदेखी के चलते मार्ग की दुर्दशा बनी हुई है। अधिकतर यात्री जयपुर वाया बरौनी शिवाड़, कोटा बूंदी वाया टोंक, मंडावर ईशरदा शिवाड़ एवं दोसा बोली वाया जामडोली शिवाड़ होकर भोले बाबा के दरबार में पहुंचते हैं परंतु इन सड़कों की स्थिति बारिश मे ऐसी हे की वहां का चलना तो दूर पैदल भी आसानी से नहीं चल सकता।
समाज सेवी जगदीश प्रसाद सोनी, विनय कुमार जैन ने बताया कि बरौनी से शिवाड़ सड़क मार्ग 21 किलोमीटर का है सड़क का कार्य डेढ़ वर्ष पूर्व चालू कर दिया गया था परंतु ठेकेदार द्वारा रुक रुक कर कछुआ चाल से काम करने के कारण काम पूरा नहीं हुआ है और सड़क उखड़ कर पड़ी होने से श्रद्धालु राहगीर वाहन चालको को परेशानी उठानी पड़ रही है। जिसके चलते क्षेत्रीय ग्रामीनो का विभागीय अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी के खिलाफ आक्रोश है।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!