चोरी की बढ़ती घटनाओं से आमजन में रोश

Support us By Sharing

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को सौंपा ज्ञापन

सवाई माधोपुर 26 जुलाई। जिला मुख्यालय पर चोरी की बढ़ती घटनाओं से आमजन में रोष व्याप्त है। ऐसा लगता है स्थानीय पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। इसी को लेकर वार्ड 15 के पार्षद नीरज मीना एवं वार्ड 16 के पार्षद रामसिंह ने कृषि मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा को शुक्रवार को ज्ञापन सौंपकर चोरी की बढ़ती हुई घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की।
पार्षद नीरज मीना, रामसिंह गुर्जर ने बताया कि पिछले एक माह से खैरदा क्षेत्र  की लवकुश कालोनी, मधुवन कालोनी, अशोक नगर, शिव कालोनी एवं आसपास के क्षेत्र में चोरी की वारदात अत्यधिक हो गई है। हथियारबंद चोर कॉलोनी में खुलेआम घूम रहे हैं। चोरी की वारदात के संबंध में समय-समय पर थानाधिकारी को भी अवगत करवाया गया लेकिन कोई भी कार्यवाही इस संबंध में नहीं की गई। पुलिस की उदासीनता के चलते रात के समय चोर खुलेआम चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसके चलते कॉलोनीवासियों में दहशत का माहौल है।
नीरज ने बताया कि चोर 6-7 की संख्या में सरिये, तलवार, पिस्टल आदि हथियार लेकर घूम रहे हैं जिसके चलते चोरी के साथ-साथ कभी भी जनहानि जैसी घटना भी हो सकती है।
इस पर डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने मौके पर मौजूद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को खैरदा क्षेत्र के बम्बौरी चौराहे पर पुलिस चौकी खोलने एवं प्रतिदिन प्रभावी गश्त करने के निर्देश दिए।
ज्ञापन सौंपने के दौरान पार्षद नीरज मीना, रामसिंह गुर्जर, रामप्रसाद राजपूत, हंसराज शर्मा, महेंद्र अवस्थी, मुल्कराज गुर्जर, राजकुमार जैन, अभिषेक, बिक्कू, महेश शर्मा, श्याम सिंह एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!