पाॅलिथिन मुक्त भरतपुर के लिए नयी दिशा मंच की हुई समीक्षा बैठक

Support us By Sharing

भरतपुर- नयी दिशा मंच की बैठक पूर्व सांसद पंडित राम किशन के निवास पर पाॅलिथिन मुक्त भरतपुर अभियान की समीक्षात्मक बैठक रखी गई। बैठक की अध्यक्षता कमांडेंट ओमवीर सिंह ने की। केदार नाथ पाराशर ने पाॅलिथिन मुक्त भरतपुर अभियान की शुरुआत के बारे में बताया कि पाॅलिथिन मुक्त अभियान सारस चौराहे विजयनगर में पाॅलीटोचा सूआ सुतली से पाॅलिथिन एकत्रितिकरण को डोर टू डोर सम्पर्क कर लगभग पूरी काॅलोनी में अभियान चलाया गया। जिला कलेक्टर व जिला अधिकारियों के समक्ष पाॅलिथिन एकत्रितिकरण का डिमोस्ट्रेशन दिया गया। इसके अतिरिक्त विद्यालयों में डिमोस्ट्रेशन दिया गया। एक विज्ञापन भी समृद्ध भारत अभियान के सौजन्य से राजस्थान पत्रिका में प्रकाशित किया गया।जहां जहां डिमोस्ट्रेशन दिया या जिसने भी देखा सभी ने इस अभियान की प्रशंसा की।

इस अभियान को जन जन तक पहुंचाने के लिए बड़े समूह के साथ चर्चा की आवशकता महसूस की गई। अतः उपस्थित सदस्यों की सहमति से अब आगामी बैठक 15/9/2024 को पैन्शनर भवन स्वर्ण जयन्ती नगर में आयोजित किए जाने का प्रस्ताव रखा जिसे स्वीकर किया गया। जिसमें विभिन्न सामाजिक, व्यापारिक संगठनों, पार्षदों ,नगर निगम अघिकारियों के साथ नयी दिशा मंच की बैठक की जाए।
इस बैठक में पूर्व सांसद पंडित राम किशन,ब्राह्मण सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष कौशलेश शर्मा,समता आन्दाेलन के जिलाध्यक्ष केदार नाथ पाराशर,कमांडेंट ओमवीर सिंह,प्रो.संजय शर्मा,अन्न पूर्णा रसोई प्रभारी विष्णुदत्त शर्मा,अशोक कुमार शर्मा,मनीष तिवारी,देवव्रत टिन्ना,अमित गोरावर आदि मौजूद रहे।
पूर्व सांसद पंडित राम किशन ने मार्गदर्शन व आशीर्वाद दिया।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!