ग्रामीणों की मदद से बाहले में बही एसयूवी कार को निकाला, 6 जने सुरक्षित

Support us By Sharing

शाहपुरा|भीलवाड़ा शाहपुरा वाया बड़ा महुआ मार्ग पर ढीकोला कस्बे के पास तेज गति से बह रहे बाहले में एक एसयूवी कार बह गयी है। कार में सवार सभी 6 जने सुरक्षित बाहर निकल आये है। कार बहाले में सगसजी के स्थान की दीवार के पास अटक गयी जिससे शुक्रवार को अलसुबह ग्रामीणों की मदद से निकाला गया। शाहपुरा थाना व ढीकोला कस्बा चैकी का जाब्ता भी मौके पर पहुंच गया।
हादसे की सूचना मिलते ही लूलांस के पूर्व सरपंच पवन जैन ने पुलिस थाने में सूचना दी। इस बीच कांग्रेस नेता मनीष नायक तथा ग्रामीण वहां पहुंचे। देर रात को कार में से सामान को भी सुरक्षित निकाल लिया गया। जेसीबी की मदद ली गई पर अंधेरा होने के कारण कार को रात के बजाय आज सुबह निकाला गया है।
दाहोद गुजरात से शाहपुरा रामद्वारा पहुंच रहा कन्हैयालाल मालीवाल का परिवार भीलवाड़ा रूकने के बाद गुगल मेप द्वारा सर्च किये रास्ते के आधार पर शाहपुरा के लिए रवाना हुए। ढीकोला कस्बे से एक किमी पहले ही तेज गति से बह रहे बाहला में कार अंसुतुलित होकर बाहला के एक तरफ बहकर नीचे खड्डे में गिर गयी। 100 मीटर की दूरी पर सगस के स्थान से टकरा कर कार अटक गयी। कार की खिड़कियों के खुली होने कार में सवार मालीवाल सहित सभी छह जने सुरक्षित बाहर निकले और दीवार के सहारे बाहर आये।
कन्हैयालाल मालीवाल ने बताया कि वो शाहपुरा रामद्वारा में आचार्यश्री रामदयालजी से आर्शिवाद लेने जा रहे थे। बाहला से सुरक्षित बचने के बाद अन्य वाहन की व्यवस्था से शाहपुरा पहुंच रहे है। मालीवाल ने कहा कि वो रामस्नेही संप्रदाय की मुख्य पीठ पर आर्शीवाद लेने ही आ रहे थे, इस कारण सकुशल बच गये।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!