खेलकूद से शारीरिक और मानसिक विकास होता है – सांसद महिमा कुमारी

Support us By Sharing

राजसमंद 16 सितम्बर। सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने राजसमंद संसदीय क्षेत्र की विधानसभा मेड़ता में प्रवास की शुरुआत भक्त शिरोमणि मीरा बाई के मंदिर में दर्शन और आशीर्वाद प्राप्त करने के साथ की। इस दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं पर संज्ञान लिया। साथ ही संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु निर्देश दिए।
सांजू में शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तरीय 68 वीं माध्यमिक और उच्च माध्यमिक छात्र छात्रा योगा खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि खेलकूद भी व्यक्तित्व विकास में महत्ती भूमिका निभाता है। पढ़ाई के साथ साथ खेलकूद भी आवश्यक है, इससे शारीरिक और मानसिक विकास होता है।
प्रवास के दौरान सांसद मेवाड़ ने मेड़ता में आयोजित श्रीगणेश महोत्सव में सम्मिलित होकर सभी श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं देते हुए विघ्नहर्ता श्रीगणेश से संपूर्ण क्षेत्र के लिए कल्याण और समृद्धि की कामना की।
डेगाना के जांगिड़ भवन में जनसुनवाई, कार्यकर्ता संवाद तथा सस्यता अभियान 2024 कार्यक्रम में शिरकत करते हुए सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि पूरी मेहनत और कोशिश के साथ में सभी 36 ही कोम का कार्य करने का प्रयास करूंगी। केंद्र में आपकी आवाज उठाऊंगी।
इस अवसर पर डेगाना विधायक अजय सिंह किलक सहित कई पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!