शाहपुरा में तनाव का मामला, कलेक्टर व एसपी का बड़ा बयान

Support us By Sharing

शाहपुरा में गणेश पांडाल में अपशिष्ट मिलने के मामले में धरना सुबह से ही अनवरत चल रहा है। हिन्दू संगठनों के आव्हान पर चल धरने के बीच सांयकाल पुलिस ने बयान जारी कर इसे किसी जानवर की करतूत ही बताया है। जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को विडियो फुटेज जारी कर बताया कि गणेश पंाडाल के आस पास के क्षेत्र में एक आवारा बकरी का शव पड़ा हैं उसका सिर वहां से गायब हैं। फुटेज के आधार पर गली से पांडाल तक एक कुत्ता वहां मरी पड़ी बकरी का सिर व अन्य अपशिष्ट लेकर पंाडाल तक आ गया हैं।
पुलिस अधीक्षक राजेश कावंट ने बताया कि फुटेज में इसके अलावा कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया हैं। जहां से अपशिष्ट लाया गया है वहां से तथा गली से कुत्ते के द्वारा यह अपशिष्ट लाते भी दो जनों ने देखा है। इसलिए यह वारदात किसी भी व्यक्ति द्वारा कारित नहीं की है। एसपी ने कहा कि मामले की जांच पुलिस के उच्चाधिकारी कर रहे है।
जिला कलेक्टर राजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पुलिस द्वारा अब तक की जांच में किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि नहीं पायी गयी है। शाहपुरा सोहार्द के लिए जाना जाता हैं यहां की जनता किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं देवें।
उधर धरने पर बैठे युवा अभी तक पुलिस द्वारा प्रस्तुत फुटेज पर विश्वास न होने तथा आपस में चर्चा कर निर्णय लिए पांच बजे तक का समय मांगा हैं।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!