राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम के पदाधिकारियों ने विशेष अधिकारी महोदय डॉक्टर अंजली राजोरिया का सम्मान किया और दिया ज्ञापन 

Support us By Sharing

राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम के पदाधिकारियों ने विशेष अधिकारी महोदय डॉक्टर अंजली राजोरिया का सम्मान किया और दिया ज्ञापन

राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम के प्रांतीय मंत्री रामदयाल मीणा और जिला अध्यक्ष सोहन लाल गुप्ता के नेतृत्व में और पदाधिकारियों ने आज विशेष अधिकारी महोदया डॉक्टर अंजली राजोरिया गंगापुर सिटी का माला पहनाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। साथ ही श्रीमान माननीय मुख्यमंत्री महोदय राजस्थान सरकार जयपुर के नाम ज्ञापन विशेष अधिकारी महोदया गंगापुर सिटी को दिया। ज्ञापन में 55 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के शिक्षकों को बीएलओ कार्य से मुक्त करने और शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्यों में नहीं लगाने के संबंध में ज्ञापन दिया गया।
राज्य सरकार के समय-समय पर आदेश निकलने के बावजूद भी अधिकारी शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्यों में लगा देते हैं जिससे शिक्षकों का बोर्ड रिजल्ट प्रभावित रहता है।
बोर्ड रिजल्ट प्रभावित होने पर शिक्षा विभाग शिक्षकों की अन्य कार्यों के बारे में कुछ भी नहीं सुनता है और शिक्षकों को 16 सीसी एवं 17 सीसी का कोप भाजन बनना पड़ता है।
सम्मान और ज्ञापन देने में प्रदेश मंत्री रामदयाल मीणा जिला अध्यक्ष गंगापुर सोहन लाल गुप्ता प्रदेश सदस्य महेश जैन गोपाल लाल गुप्ता कृपाशंकर शर्मा श्रीमती नेहा शर्मा जिला मंत्री रजनीश मुद्गल अध्यक्ष राजेश मुद्गल सुनील व्यास विष्णु शर्मा श्रीमती अनुसूया एवं अन्य शिक्षक बंधु उपस्थित थे।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!