रणतभंवर गणेश परिवार की मासिक भजन संध्या आयोजित

Support us By Sharing

रणतभंवर गणेश परिवार की मासिक भजन संध्या आयोजित

सवाई माधोपुर 22 जून।  रणतभंवर गणेश परिवार (समस्त भारत) के तत्वावधान में 21 जून बुधवार को बंसी मैरिज गार्डन में त्रिनेत्र गजानन गणेश रणथंबोर का दरबार लगाकर फूल बंगला झांकी सजाई गई। कई प्रकार के फूलों से जयपुर के कलाकारों द्वारा गणेश की प्रतिमा को सजाया गया इस अवसर पर 2101 मोदक का भोग भी लगाया गया और भक्तों को प्रसाद वितरित किया गया।
रणतभंवर परिवार के अशोक खूटंटा ने बताया कि रात्रि 9 बजे त्रिनेत्र गणेश की सभी भक्तों द्वारा आरती की गई एवं अमृतवाणी का पाठ करके भजन संध्या का आगाज किया। भजन संध्या में शामिल होने देश के कई प्रांतों शहरों एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से काफी संख्या में भक्त शामिल हुए जिन्होंने गणेश के भजनों पर आनंद लेते हुए जमकर ठुमके लगाए एवं त्रिनेत्र गजानंद का आशीर्वाद प्राप्त किया।
भजन संध्या के दौरान मेघा सूर्यवंशी ने गौरी का लाल गणपति, आधार है हमारा, विश्वास है हमारा, प्रोफेसर संतोष मीणा ने रणतभंवर गढ़ वाले गणपति की, महिमा अपार है, अनिल शर्मा ने गणपति की महिमा का, जग में डंका बजवाऊंगा, सौरभ पारीक ने चल रणतभंवर दरबार तेरे काम बनेंगे, कमलेश जयसवाल ने विपदा जो हम पर आई, गणपति बना सहाई, पवन मेवाड़ा ने गणपति का नाम ले ले, यही साथ जाएगा, महेश खंडवाल ने रणतभंवर की माटी म्हारे रास आ गई, वर्षा कश्यप ने गणपति की कृपा पाकर, गणपति की दीवानी हो गई, सोनू गोयल ने अपनो जान के गणपती तने, दिल का हाल सुनावा हा, अंतिमा शर्मा ने मंगल करता यह गोरी का लाल है, संकट हर्ता यह शिव का दुलार है, रेखा राजस्थानी ने गजानंद खूब लूटावे प्यार, मोनीषा सेन ने जब जब मुझ पर संकट आए, तब गणपति तेरा नाम लिया, तथा रिया शर्मा ने लंबी सूंड मोटी तोंद, गणपति जिनका नाम, बिगड़ी बनाना है इनका काम आदि भजनों की प्रस्तुति दी।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!