शिक्षा से ही समाज का विकास संभव : सीएल सैनी

Support us By Sharing

शिक्षा से ही समाज का विकास संभव : सीएल सैनी

सवाई माधोपुर 10 जुलाई। शिक्षा से ही समाज व देश की तरक्की संभव है। यह उद्गार पूर्व कृषि मंत्री डॉक्टर प्रभु लाल सैनी ने सैनी समाज द्वारा आयोजित उनके सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के पद से बोलते हुए व्यक्त किए।
सैनी ने सैनी विकास संस्थान द्वारा संचालित सैनी छात्रावास की प्रशंसा करते हुए छात्रावास के विकास के लिए भामाशाह को सदैव अग्रिम पंक्ति में आगे आकर निर्धन परिवार के छात्रों के भविष्य निर्माण के लिए तैयार रहने पर बल दिया। उन्होंने संस्थान के जिला अध्यक्ष भागचंद सैनी द्वाराशिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। सैनी ने जिला माली समाज सवाई माधोपुर के जिला अध्यक्ष एवं राजस्थान माली महासभा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सीएल सैनी द्वारा सामाजिक सरोकार के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करते हुए उनके द्वारा सर्व समाज की बेटियों को गोद लेकर शिक्षा प्रदान करवाना एवं सैनी समाज की बेटियों को गोद लेकर उच्च शिक्षा के लिए प्रेरित करने वाले कदम से लोगों को प्रेरणा लेनी चाहिए।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सीएल सैनी ने समाज को राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में संगठित होकर समाज उत्थान के कार्य करने पर संगठन के पदाधिकारियों को आव्हान किया तथा 16 जुलाई को गंगापुर सिटी में सैनी समाज के जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारियों से सहयोग की अपील की। युवा जिला अध्यक्ष राजेश सैनी ने युवाओं को संगठित होकर सदैव सामाजिक कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आगे रहने पर बल दिया। प्रदेश महामंत्री प्रह्लाद सैनी ने समाज के लोगों को व्यापारिक क्षेत्र में आगे आने पर बल दिया।
इस अवसर पर नानकराम सैनी शिक्षाविद, जगदीश सैनी कांट्रेक्टर, राम अवतार सैनी रिटायर्ड सहायक प्रशासनिक अधिकारी, कमल सैनी एडवोकेट हंसराज सैनी शिक्षाविद, मदन मोहन सैनी कालूराम सैनी, बद्रीलाल भारतीय सरपंच घनश्याम सैनी जेपी सैनी एडवोकेट डालचंद सैनी सरपंच मगराज सैनी सरपंच कन्हैया लाल सैनी कमल कुमार सैनी श्यामपुरा मुकेश सैनी सहित कहीं समाज के पदाधिकारी उपस्थित थे।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!