बाप के रास्ते पर चला बेटा : माफिया अतीक के बाद छोटे बेटे अली ने संभाला पिता का काला साम्राज्य

Support us By Sharing

बाप के रास्ते पर चला बेटा:माफिया अतीक की हत्या के बाद छोटे बेटे अली ने जेल से संभाला पिता का काला साम्राज्य

प्रयागराज। 17 साल की उम्र से खून बहाने वाला कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसका माफिया भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है।अतीक हत्या के बाद भी उसके गुर्गे रंगदारी मांगने से बाज़ नही आ रहे हैं।रंगदारी मांगने की कमान अब जेल में बन्द अतीक के छोटे बेटे अली ने संभाली है।करेली में अतीक के बेटे द्वारा 50 लाख की रंगदारी मांगने और धमकी देने का मामला सामने आया है।करेली थाने में अली अहमद सहित 6 लोगों पर कई गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हुई है। दानिश शकील और उसकी बहन गज़ाला को अली से अपनी जान का खतरा सता रहा है।
प्रयागराज में करोड़ों के प्लाट पर किया कब्जा
करेली के GTB नगर में गज़ाला बेगम के नाम से करोड़ों का प्लाट है।इस प्लाट पर माफिया अतीक अहमद का बेटा अली अपना खुद का आलीशान कार्यालय बनाना चाहता है। इसके लिए अली की तरफ से गज़ाला बेगम से प्लाट उसको बेचने को कहा गया, जिस पर गज़ाला तैयार नहीं हुई तो अतीक के गुर्गों ने कूटरचित ज़मीन का दस्तावेज़ बनवा कर उस प्लाट पर कब्ज़ा कर लिया।
गजाला ने जताई हत्या की आशंका
अली ने अपने पिता अतीक अहमद गैंग में शामिल सैफ और फ़ैज़ को इस जमीन को किसी हाल में नहीं छोड़ने का निर्देश दिया और कहा कि यहां पर अपना कार्यालय खोलेंगे।गजाला बेगम का आरोप है कि अली की तरफ से ये भी धमकी दी गईं कि अगर प्लाट चाहिए तो 50 लाख रुपये देने होंगे या फिर पूरा प्लाट हमारी तय कीमत पर हम लोगों को ही बेच दो।गजाला बेगम के मुताबिक अली और अतीक गैंग के गुर्गों से जान का भी खतरा है। ये लोग कभी भी उनकी हत्या कर सकते हैं।
अतीक के बेटे अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज
गज़ाला बेगम की तरफ से उनके भाई दानिश शकील ने करेली थाने में अर्ज़ी देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद,परवेज़ अंसारी उर्फ परवेज़ अटाला, मोहम्मद सैफ,मोहम्मद फ़ैज़,शमीम मौलाना,महफूज़ मंसूरी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में कई मुकदमा दर्ज किया है। इसमें सैफ और फ़ैज़ अतीक के साथ एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में मारपीट में भी शामिल रहे थे।
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जेल में बन्द अली से अतीक के किन-किन गुर्गों और प्रॉपर्टी का बिजनेस करने वालों ने सम्पर्क किया था।इसका भी पता लगा रही है।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!