भीलवाड़ा के रोड़वेज बस स्टेंड पर करंट दौड़ा, दो युवकों की मौत

Support us By Sharing

भीलवाड़ा के रोड़वेज बस स्टेंड पर करंट दौड़ा, दो युवकों की मौत

भीलवाड़ा बस स्टैंड पर बुधवार को अलसुबह सुबह हुई तेज बारिश के पानी में करंट फैल जाने से दिल दहलाने वाला हादसा हो गया। करंट की चपेट में आने से एक दिव्यांग सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। करंट से तड़पते हुए दोनों व्यक्तियों को लोग देखते रहे। लेकिन कोई कुछ भी नहीं कर पाया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद सुभाष नगर पुलिस मौके पर पहुंची और करंट को बंद करवाकर दोनों शव को मोर्चरी पहुंचाया गया है। इधर, बस स्टैंड पर करंट से दो जनों की मौत की सूचना के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई।
सुभाष नगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि बुधवार सुबह बस स्टैंड के मैन गेट पर करंट फैल जाने से बाबूलाल मीणा व नौशाद नाम के युवक की मौत हो गई। लोगों ने बताया कि बाबूलाल व नौशाद दोनों ही बस स्टैंड पर ही सोते थे। बाबूलाल मीणा दिव्यांग था और बस स्टैंड के पास पेट्रोल पंप के पास पंक्चर निकालने का काम करता था। वहीं नौशाद बस स्टैंड पर होटल में काम करता था। थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार मध्य रात को शहर में बारिश हुई थी। जिससे बस स्टैंड परिसर में पानी भरा हुआ था। बस स्टैंड के मैन गेट पर ही गन्ना ज्यूस निकालने की मशीन लगाई हुई। इसकी बिजली का तार लोहे के पाइप को छू गया था। इससे वहां पर करंट फेल गया।
बुधवार सुबह 4 बजे बाबूलाल उठकर अपनी दुकान की तरफ जा रहा था। इसी दौरान उसने लोहे के पाइप को छू लिया। जिससे वह करंट की चपेट में आकर तड़पने लगा। उसे देखकर वहीं खड़ा नौशाद उसकी मदद से के लिए दौड़ा और नौशाद भी करंट की चपेट में आ गया। कुछ ही देर में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को मोर्चरी में रखवाया है।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!