यूपी में भी द केरला स्टोरी टैक्स फ्री

Support us By Sharing

सीएम योगी 12 मई को पूरी कैबिनेट के साथ देखेंगे फिल्म

प्रयागराज।फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर जमकर सियासी घमासान मचा है। कुछ राज्यों में इसे बैन किया जा रहा है तो कुछ इसे टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं।इस बीच अब उत्तर प्रदेश में भी इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि The Kerala Story उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की जाएगी।सीएम योगी 12 मई को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ फिल्म देखेंगे, इसके लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जा सकती है।
बता दें कि मध्य प्रदेश में फिल्म द केरला स्टोरी को पहले ही टैक्स फ्री किया जा चुका है।पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस फिल्म को बैन कर दिया गया है।ममता बनर्जी का कहना है कि फिल्म द केरला स्टोरी पर यह फैसला उन्होंने नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए लिया है।तमिलनाडु और पुडुचेरी में अब तक फिल्म द केरला स्टोरी रिलीज नहीं हो पाई
है।महाराष्ट्र और दिल्ली में भी फिल्म द केरला स्टोरी को टैक्स फ्री करने की मांग उठाई जा रही है।महाराष्ट्र के नासिक में हिंदू सकल समाज का कहना है कि द केरला स्टोरी से लव जिहाद की पूरी प्रक्रिया लोगों के सामने आ गई है। उम्मीद है कि सीएम एकनाथ शिंदे फिल्म को टैक्स फ्री कराएंगे।द केरला स्टोरी केरल राज्य की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है।
बता दें कि फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर विवाद जारी है। इस बीच फिल्म के एक क्रू मेंबर को एक अनजान नंबर से एक मैसेज के जरिए धमकी दी गई है। मैसेज भेजने वाले ने लिखा है कि घर से अकेले बाहर न निकलें और उन्होंने यह दिखाकर अच्छा काम नहीं किया। धमकी भरा मैसेज मिलने का बाद फिल्म द केरला स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है,जिसके बाद क्रू मेंबर को पुलिस ने सुरक्षा दे दी है। हालांकि मामले में लिखित शिकायत नहीं मिलने की वजह से पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की है।दरअसल पिछले हफ्ते फिल्म द केरला स्टोरी रिलीज हुई थी। फिल्म की स्टोरी का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है, जबकि निर्माता विपुल अमृतलाल शाह हैं।फिल्म में उन लड़कियों की कहानी है जो नर्स बनना चाहती थीं,लेकिन ISIS की आतंकी बन गई।फिल्म में धर्म परिवर्तन का मुद्दा उठाया गया है।फिल्म के ट्रेलर में ये दावा किया गया था कि केरल की 32 हजार लड़़कियां ऐसी घटना की शिकार हो चुकी हैं।

राजदेव द्विवेदी


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!