डीग तीन दिन से पेयजल सप्लाई न होने के कारण आमजन परेशान

Support us By Sharing

टैंकरों से पानी भरवाने को मजबूर मौहल्लेवासी

डीग 10 जून – एक और राज्य की गहलोत सरकार आमजन के लिए मंहगाई राहत शिविर का आयोजन कर रही है।लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारियों की लापरवाही इन दिनों आमजन के लिए मुसीबत बनी हुई है।
हम आपको बता दें कि लक्ष्मण मंदिर के पीछे स्थित वार्ड नम्बर 2 सेऊ वाली गली,वार्ड 28 में स्थित वैध दाऊ दयाल वाली गली,किशनपुर मोहल्ला एवं तेली पाड़ा मौहल्ला में तीन दिन से पेयजल सप्लाई न होने के कारण मौहल्लेवासीयों परेशान नजर आ रहे हैं।लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारियों पर इस समस्या का कोई भी हल नहीं निकल रहा है।

टैंकरों से पानी भरवाने को मजबूर – तेली पाड़ा मौहल्ला के महिला एवं पुरुषों ने जानकारी देते हुए बताया कि बीना राठौर,रेखा खण्ड़ेलवाल,लक्ष्मी शर्मा, रामबाबू सौनी,निक्की खण्ड़ेलवाल ने बताया कि तीन दिन से हम टैंकरों से पानी भरवा रहे हैं।और एक मटका 10 रुपए का भर रहा है।

अवैध कनेक्शन बने मुसीबत – ठाकुर मौहल्ला के निवासियों ने बताया कि दबंग व चहेतें लोगों ने अपने – अपने घरों में अवैध कनेक्शन कर रखे हैं।जिसके कारण सभी को पानी नहीं मिल पाता है।और जलदाय विभाग इस और कोई भी ध्यान नहीं दे रहा है।

नलों का नहीं है कोई समय – मौहल्ले वासियों ने जानकारी देते हुए बताया कि नल आने का कोई भी समय नहीं है।सुबह 6 बजे नल आते हैं तो उस समय शहर की लाइट गुल हो जाती है।या फिर दोपहर को नल आते हैं।

कामां गेट स्थित पानी की टंकी हो शुरु – वार्ड नम्बर 2,28,38,40 के निवासियों ने ने जानकारी देते हुए बताया कि कामां गेट स्थित पानी की टंकी अगर शुरु हो जाये तो समस्या का समाधान हो सकता है।

जलदाय विभाग के एईएन का कहना है कि – जब इस मामले को लेकर जलदाय विभाग के एईएन कपिल फौजदार से जानकारी ली गई।तो उन्होंने फोन उठाना उचित नहीं समझा। रिपोर्टर अमरदीप सेन डीग भरतपुर


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!